Top 10 Best Patanjali Hair Growth Oils in Hindi – पतंजलि हेयर ऑयल्स

Top 10 Best Patanjali Hair Growth Oils in Hindi
Top 10 Best Patanjali Hair Growth Oils in Hindi

Top 10 Best Patanjali Hair Growth Oils in Hindi सबसे अच्छे पतंजलि हेयर ग्रोथ ऑयल्स जब कभी भी बालों को एक सही तरह से पोषण देने की बात की जाती है तो एक अच्छा हेयर ऑयल कौन सा होगा ये हमेशा एक बड़ा सवाल बना रहता है।

इससे क्या होता है हम ऐसे ही कोई भी आयल Use करने लग जाते है और बालों को सही पोषण नहीं मिल पता है।लेकिन आज हम आपको Best Patanjali Hair Growth Oils के बारे में बताने जा रहे है , Patanjali Hair Oils का Use करके आप अपने बालों को सही पोषण दे सकते है।

तो चलिए जानते है Top 10 Best Patanjali Hair Growth Oils in Hindi – सबसे अच्छे पतंजलि हेयर ग्रोथ ऑयल्स, patanjali onion oil for hair growth, पतंजलि हेयर ऑयल्स, patanjali hair oil list

Best Patanjali Hair Oils With Price List in Hindi – बेस्ट पतंजलि हेयर ऑयल्स की कीमत

Best Patanjali Hair OilsPrice
पतंजलि केश कांति तेलRs.130
पतंजलि केश कांति आंवला हेयर ऑयलRs.80
पतंजलि कोकोनट हेयर आयलRs.65
पतंजलि आलमंड हेयर ऑयलRs.48
पतंजलि तेजस टेलम ऑयलRs.60
पतंजलि शीतल तेलRs.35
पतंजलि दिव्य केश हेयर ऑयलRs.170

Patanjali Hair Oils in Hindi – पतंजलि हेयर ऑयल्स 

Patanjali Kesh Kanti Oil

पतंजलि केश कांति हेयर ऑयल ( Patanjali Kesh Kanti Oil ) का नाम बालों को पोषण देने के लिए सबसे अच्छे स्रोतों में आता है। बालों के झड़ने को कम करने में मदद करता है और ये सस्ते दाम में भी अच्छी Quantity में मिल जाता है।

पतंजलि केश कांति हेयर ऑयल स्कैल्प को हाइड्रेटेड रखने में भी काफी मदद करता है। इस हेयर ऑयल का Use आप डैंड्रफ और स्कैल्प जैसे Problem को भी खत्म करता है।

Top 10 Best Patanjali Hair Growth Oils in Hindi

Read Also This

Patanjali Kesh Kanti Amla Hair Oil – पतंजलि केश कांति आंवला हेयर ऑयल

पतंजलि केश कांति आंवला हेयर ऑयल ( Patanjali Kesh Kanti Amla Hair Oil ) बालों के झड़ने को कम करने में मदद करता है और उसके साथ साथ बालो का सूखापन भी दूर करता है और बालों को Healthy रखता है।

Patanjali Kesh Kanti Amla Hair Oil

Patanjali Coconut Hair Oil  – पतंजलि कोकोनट हेयर ऑयल

पतंजलि कोकोनट हेयर ऑयल को बिलकुल साफ़ नारियल के रस के अर्क से बनाया गया है। ये तेल बाकि पतंजलि के हेयर ऑयल से ज्यादा Use किया जाने वाला तेल है। इस तेल का Use Body पर भी किया जाता है और साथ ही खाना बनाने के लिए भी किया जाता है।

Patanjali Coconut Hair Oil

Patanjali Almond Hair Oil – पतंजलि आलमंड हेयर ऑयल

पतंजलि आलमंड हेयर ऑयल ( Patanjali Almond Hair Oil ) बालों को झड़ने से रोकने के लिए सबसे अच्छा हेयर ऑयल है। ये पतंजलि हेयर ऑयल प्रोडक्ट्स में से सबसे अच्छा प्रोडक्ट्स है। अगर इसका सही से Use किया जाये तो ये बालों के लिए बहुत कमाल का काम करता है।

Patanjali Almond Hair Oil

Patanjali Tejus Tailum Oil – पतंजलि तेजस तेलम तेल

Patanjali Tejus Tailum Oil – पतंजलि तेजस तेलम तेल सूखी त्वचा को नमी देने में Help करता है और अगर इसे मांसपेशियों पर लगाया जाये तो यह तेल मांसपेशियों को स्वस्थ रखने में मदद करता है। ये बालों को बढ़ने में भी दुबारा मदद करता है।

Patanjali Tejus Tailum Oil

Patanjali Sheetal Oil – पतंजलि शीतल तेल

Patanjali Sheetal Oil – पतंजलि शीतल तेल शरीर और मन दोनों को सुख प्रदान करता है और उसके साथ साथ शरीर के दर्द को भी कम करता है। ये आयल बालों के झड़ने और बालों के रुसी को भी खत्म करता है।

Patanjali Sheetal Oil

Patanjali Divya Kesh Hair Oil – पतंजलि दिव्य केश हेयर ऑयल

Patanjali Divya Kesh Hair Oil बालों के झड़ने के लिए सबसे अच्छा तेल है। दिव्य केश हेयर ऑयल नागकेसर, प्रियंगु, मधुयष्टि, गुंजा, जटामांसी और नील जैसे कई आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से मिल कर बना है। स्कैल्प को मॉइस्चराइज़र रखता है।

Patanjali Divya Kesh Hair Oil